10मार्च को होने वाली पासी महासम्मेलन की तैयारियों को लेकर हुई बैठक

बिहार (गया,गुरुआ):- आज बिहार राज्य के गया जिले के गुरुआ प्रखंड में आखिल भारतीय पासी समाज के बैनर तले पासी समाज गुरुआ की एक दिवसीय बैठक हुई ,जिसमे 10 मार्च को होने वाली पासी महासम्मेलन की तैयारियों की चर्चा की गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गया के गुरुआ प्रखंड में आज आखिल भारतीय पासी समाज प्रखंड गुरुआ की तरफ से पासी समाज की एकदिवसीय बैठक बुलाई गई थी,इस बैठक को बुलाने का मुख्य वजह आगामी 10 मार्च को गया में होने वाले पासी महासम्मेलन की तैयारियों पर चर्चा और रणनीति बनाने के लिए बुलाया गया था। इस बैठक में जनसम्पर्क करके अधिक से अधिक लोगो तक गया में होने वाले पासी सम्मेलन की खबर को पहुचाने सम्बन्धी विचार विमर्श किया गया ।

आप सभी पाठकों को मालूम हो कि आगामी 10 मार्च 2019 को बिहार राज्य के गया जिला मुख्यालय गया शहर के पंचदेव धाम इलाके में आखिल भारतीय पासी समाज बिहार के गया जिला इकाई द्वारा विशाल पासी महासम्मेलन होने वाला है ,जिसमे बतौर मुख्य अतिथि वामन मेश्राम, आर ए प्रसाद ,और कन्हैया लाल आमंत्रित है ।

आज के इस एकदिवसीय बैठक में प्रखंड प्रभारी प्रमोद चौधरी (पिन्टू),प्रखंड अध्यक्ष संजय चौधरी मिडिया प्रभारी रंजीत चौधरी प्रखंड उपाध्यक्ष अजय चौधरी एवं सभी पंचायत के पंचायत अध्यक्ष,सचिव कोषाध्यक्ष और बड़ी संख्या में समाज के कार्यकर्तागण उपस्थित हुये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *