अम्बेडकर कल्याण छात्रावास नवादा के छात्रों ने कैंडल मार्च निकालकर शहीदो को दी श्रध्दांजलि

बिहार(नवादा):- कल जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए फिदायीन आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्ब पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 44 जवान शहीद हो गए ,इस हमले की जिम्मेवारी आतंकी संगठन जैश -ए-मोहम्मद ने ली है ये हमला काफी सुनियोजित तरीके से विस्फोटकों से भरी एक कार को सीआरपीएफ के काफिले के एक बस से टकरा के विस्फोट कर के किया गया ,ये हमला आत्मघाती हमला था जिसमे हमारे देश के बहादुर 44 जवान शहीद है । इस हमले को लेकर पूरे देश मे आक्रोश के साथ साथ शोक है । पूरा देश जवानों की शहादत का बदला लेने की भारत सरकार से एक स्वर में मांग कर रहा है । पूरे देश के लोग स्तब्ध और शोकाकुल है ,शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दिया जा रहा है ,इसी कड़ी में बिहार के नवादा जिला मुख्यालय स्थित नवादा अम्बेडकर कल्याण छात्रवास द्वारा भी एक कैंडल मार्च निकालकर शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दिया गया । ये कैंडल मार्च छात्र नायक सह भीम आर्मी बिहार के प्रदेश प्रधान महासचिव विजय कुमार चौधरी के नेतृत्व में निकाला गया ।

  • पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए नवादा अम्बेडकर कल्याण छात्रवास ने निकाला कैंडल मार्च
  • कैंडल मार्च छात्रनायक विजय कुमार चौधरी के नेतृत्व में निकाला गया

श्री पासी सत्ता को मिली जानकारी के अनुसार पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए अंबेडकर कल्याण छात्रावास के सभी छात्रों के द्वारा कैंडल मार्च हॉस्टल से शहर के प्रजातंत्र चौक से होते हुए अंबेडकर पार्क तक कैंडल मार्च कर शहीदों को श्रद्धांजलि दिया।
इस मार्च में विजय कुमार चौधरी, छात्र नायक अंबेडकर कल्याण छात्रबास, विष्णुदेव पासवान छात्रावास ,अधीक्षक, योगीराज गोलू चौधरी, कौशल कुमार पासी, सरवन अंबेडकर ,सरवन अंबेडकर, देव कुमार , पिंटू पासवान, राहुल कुमार, सोनू कुमार, सुनील कुमार , राजीव रंजन, रंजीत कुमार ,रंजीत मांझी गौतम कुमार ,अभय जैकी, के अलावे हॉस्टल के सभी छात्र शामिल हुए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *