गाँव गाँव पहुच बना रहा है बीकेआरपी – प्रमोद भारतीय

वचिंत समाज के लिए पूर्ण समर्पित है पार्टी

दिनांक 30 सितम्बर दिन रविवार को भारत क्रान्ति रक्षक पार्टी (बी.के.आर.पी.) की साप्ताहिक जन-जागरूकता एवं सदस्यता अभियान की बैठक पार्टी के प्रचारमंत्री राजेश कुशवाहा के निवास ग्राम सकरा,हेतापट्टी,झूँसी विधानसभा फूलपुर जिला इलाहाबाद में पार्टी के जिला अध्यक्ष दूधनाथ पासी के अध्यक्षता में सम्पन्न हुई ।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष जी ने पार्टी के मुख्य उद्देश्यों के बारे में लोंगो को बताया और इस पार्टी में जोङकर भारत में फैले भ्रष्टाचार,बेरोजगारी,बहन-बेटियों की सुरक्षा आदि को दूर करने के लिये संगठित होने का आह्वान किया।फूलपुर विधानसभा अध्यक्ष मुकेश भारतीया ने सभी लोगो से निवेदन किया कि साप्ताह में एक दिन पार्टी को अवश्य दे,जिससे आप और पार्टी का सामाजिक स्तर का विकास हो सके।शहर उत्तरी विधानसभा के अध्यक्ष विनोद सरोज ने सामाजिक कुरीतियों पर प्रहार करते हुए कहा कि बी.के.आर.पी. ही इन सब को दूर करने में सक्षम है,इसलिये पार्टी में आप सब जरूर जोङे और लोगो को भी जोङे।

बैठक का संचालन पार्टी के प्रवक्ता एवं विधि सलाहकर एडवोकेट प्रमोद कुमार भारतीया ने अपने भाषाण में लोंगो को बताया की पार्टी संकल्प है कि समाज के उन वचिंत लोंगो के लिये सदा तत्पर है की जो आज भी समाज के मुख्य धारा से नहीं जोङे है उन्हें आज से ही जोङकर उनका विकास करना है इसलिये पार्टी गाँव-गाँव जाकर वचिंत समाज के बारे में जानकारी प्राप्त करती है और जो जरूरत मंद मिलता है उसे पार्टी हर सम्भव मद्द करने का प्रयास करती है क्योंकि पार्टी वचिंत समाज के लिये सदैव पूर्ण समर्पित है।

अन्त में पार्टी के जिला प्रचार मंत्री राजेश कुशवाहा ने आए हुए लोगों का आभार प्रकट किया और लगभग तीन दर्जन से भी ज्यादा लोगों को आज पार्टी की सदस्यता दिलवाई।

बैठक में प्रमुख रूप से राजबली मौर्या,एम.लाल प्रजापति,चन्द्र पाल पटेल,छात्रनेता कमलेश पासी,लालमणि पासी,चन्द्र शेखर,कमलेश गौङ,संदीप पासी,बृजराज कुशवाहा,विवेक सोनी,प्रदीप गुप्ता आदि लोग उपस्थित रहे….✍
एडवोकेट प्रमोद कुमार भारतीया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *