इलाहाबाद में पूर्व पार्षद पति राजेश उर्फ बादल पासी को बदमाशो ने मारी गोली, हालत गम्भीर

इलाहाबाद : यूपी के इलाहाबाद जिले में फिर एक बार दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। सोरांव थानाक्षेत्र के फाफामऊ में राजेश कुमार उर्फ बादल को दौड़ाकर गोली मारी गयी है। घटना बीती देर रात की है। राजेश पर दो महीने पहले भी जानलेवा हमला किया गया था। बताते चलें कि राजेश की पत्नी पूर्व पार्षद भी रह चुकी है। उसका पूरा नाम राजेश कुमार है। जिले के सोरांव थाना अंतर्गत फाफामऊ के वृंदावन गेस्ट हाउस पास पूर्व पार्षद पति राजेश कुमार उर्फ बादल को देर रात दौड़ाकर गोली मारी गई। बता दें कि दो महीने पहले राजेश पर जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें वह बच गया था। घअना के बाद परिजनों ने आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। राजेश बादल को गोली मारे जाने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

बताया गया है राजेश बादल पर शुक्रवार की देर रात फाफामऊ के वृंदावन गेस्ट हाउस के पास दौड़ाकर गोली मारी गयी। घटना में वह बुरी तरह घायल हो गया। राजेश को गंभीर हालत में फाफामऊ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के मुताबिक गोली राजेश के पेट में लगी है। सूत्रों के मुताबिक राजेश बादल का चिल्ला के रहने वाले कई लोगों के साथ जमीनी विवाद भी चल रहा है। इसके चलते उसे पहले भी मारने की कोशिश की जा चुकी है।

राजेश पर शिवकुटी इलाक़े में उसके कार्यालय में घुसकर बीते पांच मई को बदमाशों ने गोली मारी थी। इस घटना में उसे तीन गोलियां लगीं फिर भी वह बच गया। इस मामले में बादल के परिजनों ने आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था। बादल शहर के शिवकुअी थानान्तर्गत चिल्ला का रहने वाला है, पुलिस रिकार्ड में राजेश एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। उसकी पत्नी रेखा चिल्ला इलाके की पार्षद रह चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *