विजय कु.चौधरी बने द ग्रेट भीम आर्मी बिहार के प्रदेश अध्यक्ष

पटना- द ग्रेट भीम आर्मी बिहार का प्रदेश अध्यक्ष विजय कु.चौधरी को सर्वसम्मति से बनाया गया । विजय चौधरी संगठन के संस्थापक सदस्य में से एक है ,इससे पूर्व वो प्रदेश के प्रधान महासचिव के पद पर रह चुके ।

संगठन के संयोजक अमर आज़ाद ने बताया कि ,विजय कु.चौधरी जी को हमलोग ने सर्वसम्मति से अध्यक्ष के रूप में चुना है ,सीनियर होने के नाते उनके अनुभव से समाज को काफी लाभ होगा । अब तक संगठन द्वारा जितने भी आंदोलन हुए है सब मे विजय जी का योगदान सरहानीय रहा है ,

वही संगठन के संस्थापक विशुनदेव पासवान ने कहा कि विजय जी को समाज आशा भरी नज़रो से देख रहा है । हमे उम्मीद है विजय जी हम सबो के उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

अध्यक्ष बनने के बाद विजय चौधरी ने कहा , संगठन को पूरे बिहार में मजबूत करना मेरी सबसे पहली प्राथमिकता है, दलित के सभी वर्गों को साथ ले कर कार्य करेंगे । न को जातिवाद ,न परिवारवाद,न क्षेत्रवाद रहेगा । सिर्फ और सिर्फ विकास होगा ,हम लोग चट्टानी एकता का परिचय देगे। कार्यकर्ता के मेहनत को सरहाया जाएगा ,समय- समय पर वैसे कार्यकर्ता जो जमीनी स्तर पर दिन-रात समाज के उत्थान में कार्य करते रहते है उन्हें प्रदेश स्तरीय बैठक में प्रशस्ति पत्र दे कर उनका हौसला अफजाई किया जाएगा ।

आखिल भारतीय पासी समाज बिहार इकाई ने खुशी जाहिर की है प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी प्रदेश युवा अध्यक्ष राजा चौधरी,प्रदेश प्रधान महासचिव सह प्रवक्ता निशान्त चौधरी ,प्रदेश सचिव मनोज चौधरी ने उन्हें बधाई और शुभकामना व्यक्त की है ।

मौके पर कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अमरजीत रविदास, निशान्त चौधरी ,रजनीश पासवान, रणधीर चौधरी,धर्मपाल पासवान, मनीष पासवान ,विकास कुमार,राम बाबू, मंटू कुमार आदि मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *