जालसाजी के शिकार पीड़ित दम्पत्ति से सबूत मांग रही है पुलिस

ठगी के शिकार रामजी पासी अपनी पत्नी के साथ

​केंदुआ(झारखंड)। अपने भविष्य के लिए लोग एलआईसी बीमा पर आँख मुंद कर भरोसा करते है. लेकिन खुद को इस भरोसेमंद कंपनी का एजेंट बताकर कुछ जालसाज, भोले भाले लोगो को अपनी ठगी का शिकार बना रहे है. जिनका टार्गेट रहता है अनपढ़ नौकरी वाले लोग.

ऐसा ही मामला केंदुआ थाना क्षेत्र में सामने आया है जंहा एक रिटायर्ड बीसीसीएल कर्मी से एजेंट विजय अग्रवाल पर एक बीसीसीएल कर्मी रामजी पासी ने प्रीमियम पूरा होने पर सारे कागजात सिग्नेचर कराकर 15 से 20 लाख रूपये निकालकर फरार हो जाने का आरोप लगाया है.

जिसके बाद भुक्तभोगी इन्साफ के लिए दर दर भटक रहा है. भुक्तभोगी रामजी पासी कनकनी 4 न. का रहने वाला था. उसने बताया की रिटायरमेंट होने के बाद एजेंट विजय अग्रवाल ने खुद को एलआईसी एजेंट बताकर उसके घर आया था और पैसा निकलवाने के नाम पर सारे कागजात लेकर कई सादे कागज़ पर हस्ताक्षर करा लिए और आज तक नहीं लौटा है.

विजय अग्रवाल की तलाश करते हुए भुक्तभोगी उसके घर तक पंहुचा लेकिन वंहा कोई नहीं मिला लोगो ने बताया की यह धनबाद शिफ्ट हो चूका है.

थक हार कर वह एलआईसी ऑफिस भी पंहुचा लेकिन वंहा भी उससे कागजात मांगे गए जो उसके पास नहीं थे. अपनी वर्षो की गाढ़ी कमी अपनी आँखों के सामने से लुटता देख ये परिवार काफी हताश है.

लोगो के कहने पर भुक्तभोगी रामजी पासी थाने भी गया लेकिन वंहा भी उससे मामले के सबूत मांगे गए और मामला दर्ज नहीं किया गया

जिससे पीड़ित काफी टूट गया है और मीडिया वालो से ही इन्साफ की आस कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *