बिहार में नही थम रहा दलित अत्याचार , पटना (फुलवारीशरीफ) में दबंगों ने दलित महिला का किया सामुहिक बलात्कार 


अभी ऑटोमोबाईल कारोबारी और कांग्रेस नेता ब्रजेश पांडेय द्वारा दलित पीड़ीता की यौन शोषण और उत्पीड़न का मामला चर्चा में ही था कि एक और दलित महिला के सामुहिक बलात्कार की घटना सामने आ गयी और सुशासन बाबु के अपराध मुक्त और भयमुक्त समाज बनाने का दावा एक बार फिर खोखली साबित हुई ।

बिहार में राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र में एक दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि गोनपुरा मुसहरी की 35 वर्षीय महिला के बयान पर संबंधित थाना में आज गोनपुरा गांव के नौ लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि कल रात नौ लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

महिला को आज मेडिकल जांच के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि महिला ने जिन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है वे सभी फरार हैं। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। ईस घटना का विरोध अभी तक केवल भाकपा माले के द्वारा ही किया गया है । देश और प्रदेश में दलितों के नाम पर अपनी राजनिति चमकाने वाले तथाकथित दलित नेताओ ने ईस घटना का विरोध तो क्या ईस घटना की जानकारी लेना भी जरुरी नहीं समझा । 

  अमित कुमार 

दिनारा रोहतास सासाराम बिहार 

One thought on “बिहार में नही थम रहा दलित अत्याचार , पटना (फुलवारीशरीफ) में दबंगों ने दलित महिला का किया सामुहिक बलात्कार ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *