जौनपुर बस हादसा : लाशो के ढेर मेें जिगर के टुकड़े को ढ़ूढती रही मां

ब्यूरो, श्रीपासी सत्ता , जौनपुर

Updated Thu, 15 Jun 2017 10:55 AM IST

+बाद में पढ़ें

बस हादसे के बाद का मंजर, अपनों की तलाश करती मांPC: श्रीपासी सत्ता 

जौनपुर बस हादसे के बाद वहां का मंजर बेहद भयानक था। हर तरफ चीख पुकार मची थी। बस में जिंदा बचे लोग अपने साथियों को ढ़ूढ़ रहे थे। वहीं एक घायल महिला अपने दर्द को भूल अपने जिगर के टुकड़े की तलाश कर रही थी।

पूछने पर बताया कि वह पति और बच्चे को तलाश रही है। इलाहाबाद मार्ग पर दोपहर डेढ़ बजे सई नदी के बरगुदर पुल पर हुई दुर्घटना में घायल बंजारेपुर गौराबादशाहपुर निवासी रीना के पति की मौत हो गई वहीं बच्चे घायल हो गए।

बस खाई में गिरने से रीना के बाएं पैर में फ्रैक्चर हो गया। उसके पति रवि (40) की मौत हो गई। जबकि तीन बच्चे बेटे विपिन (7), बेटी अनुराधा (5) और बेटा पवन (5) भी घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रीना ने बताया कि वह अपने पति रवि और तीनों बच्चों के साथ अपनी बहन के यहां इलाहाबाद में शादी में शामिल होने गई थी । वहां से वह रोडवेज बस से लौट रही थी कि अचानक हादसे का शिकार हो गई। घायल होने के बाद तीनों को अलग-अलग वार्ड में भर्ती कराया गया है।

घायल रीना बार-बार अपने पति और तीनों बच्चों को खोज रही थी। घायलों का उपचार कर रहे स्वास्थ्यकर्मी और चिकित्सक बार-बार यही कह कहकर टाल दे रहे थे कि उसके पति और तीनों बच्चों सुरक्षित है। सभी का उपचार चल रहा है।

रीना आसपास की बेड पर घायलों की तरफ बार बार उठकर देख रही थी। दर्द से कराहने के बाद भी उसकी एक ही रट थी कहां हैं मेरे पति और मेरे बच्चे। उसके इस क्रंदन से आसपास के लोग भी द्रवित दिखे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जौनपुर में सई नदी में रोडवेज बस गिरने से 8 यात्रियों की मृत्यु पर गहरा दुख जताया है।

उन्होंने शोक संतृप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

सभी मृतक आश्रितों को मिलेगा पांच-पांच लाख का मुआवजा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *