फुलपुर उपचुनाव में अखिलेश यादव नें सपा प्रत्याशी को जिताने की अपील , भाजपा पर हुए हमलावर

*हम बैकवर्ड जरूर है लेकिन हमारा काम फारवर्ड रहा आप फारवर्ड होकर भी काम के आधार पर हमसे बैकवर्ड हो।
* हमें आधार से लिंक कर आबादी के अनुसार हमें हमारा हक दे दो। हम किसी से लड़ाई झगड़ा करने वाले नहीं हैं।

*अखिलेश यादव ने मांगा समाजवादी प्रत्याशी नागेंद्र पटेल के लिए वोट बोले हमें सांप छछूंदर कहने वालों को साइकिल पर बटन दबाकर सबक सिखा देना ।

●अजय प्रकाश सरोज

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री अखिलेश यादव ने फूलपुर के उपचुनाव में सपा के प्रत्याशी नागेंद्र पटेल के पक्ष में रोड शो किया साथ ही फाफामऊ शांतिपुरम में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बहुजन समाज पार्टी तथा राष्ट्रीय लोकदल, पीस पार्टी, निषाद पार्टी तथा वामपंथी दलों का समर्थन मिलने पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बोल बदल गए हैं । उनके हौसले पस्त हैं वह अनाप-शनाप भाषण देकर जनता को गुमराह कर रहे हैं अब हमें वह सांप और छछूंदर कह रहे हैं ।

श्री अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए हमें पूरे प्रदेश में तेजी से विकास कार्य कराया लेकिन विरोधी हमें बैकवर्ड बोलते हैं मैं चुनौती देता हूं कि हम पिछड़े समाज में जन्मे हैं हम बैकवर्ड जरूर कहलाते हैं लेकिन काम हमारे फॉरवर्ड रहे हैं । वर्तमान की सरकार फारवर्ड होते हुए भी हम से काम के आधार पर बैकवर्ड ही हैं । पूरे प्रदेश में उनके द्वारा कोई काम नहीं हो रहा है। अखिलेश यादव ने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में बेरोजगारी और भ्रष्टाचार की तूती बोल रही हैं। भागीदारी पर उन्होंने कहा अब सारी चीजें आधार से लिंक कर गई है तो हमें भी आधार से लिंक करके हमारी संख्या बता दीजिए हमें हमारे संख्या के आधार पर हमारा हक दीजिए हम किसी से लड़ाई झगड़ा करने वाले लोग नहीं हैं ।

अखिलेश यादव जी ने सभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या पर चुटकी लेते हुए कहा एक दिन मुख्यमंत्री के बाहर जाने पर उप मंत्री केशव मौर्या ने मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठकर अधिकारियों की मीटिंग कर लिये । मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को पता लगने पर उनको बहुत डांट लगाई और उनका नेम प्लेट हटवाकर डस्टबिन में फेंक दिया । यह मौर्य समाज का अपमान है।मौर्या समाज से इसका बदला लेना चाहिए ।

इस विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज इन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में एक भी पासी समुदाय कैबिनेट नहीं है । और इस सरकार में इलाहाबाद में सामंती गुंडों द्वारा दिलीप सरोज की हत्या की गई इसका बदला साइकिल की बटन दबाकर पासी समुदाय को लेना है ।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री राम पूजन पटेल, पूर्व सांसद शैलेंद्र कुमार, पूर्व सांसद धर्मराज पटेल, पूर्व मंत्री अयोध्या पाल पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा पूर्व मंत्री व विधायक उज्जवल रमण सिंह पूर्व विधायक सत्य वीर मुन्ना आदि वक्ताओं ने विशाल जनसभा को संबोधित कर समाजवादी प्रत्याशी नागेंद्र पटेल को जिताने की अपील की।
विशाल जनसभा की अध्यक्षता राज्यसभा सांसद रेती रमण ने किया तथा संचालन समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *