मोदी सरकार पर जोरदार व्यंगात्मक टिप्पणी!

J&K में हुए आतंकवादी हमले की सरकार ने कड़ी निंदा की है, इस कड़ी निंदा से आतंकवादी संगठन थर-थर कांप गये । सरकार ने ठोस कदम उठाने की बात है, जिससे करीब 2000 आतंकवादी घायल हो गए है ।

इस कड़ी निन्दा से आतंकवादी संगठनो में दहशत छा गयी है और वो लोग बोल रहे हैं की हमे कड़ी निंदा से बहुत डर लगता है, हमारी कड़ी निंदा बन्द की जाए वरना हम आत्मसमर्पण 🏳 कर देंगे।

सरकार ने जो 2 बड़े हथियार आतंकवादी संगठनो के विरुद्ध उपयोग किए, वो हैं …..

(1) कड़ी निंदा

(2) ठोस कदम

आशा है, इन दो खतरनाक हथियारो से आतंकवादी संगठन जल्दी समाप्त हो जाएंगे।गृहमंत्री माननीय राजनाथ सिंह जी ने जो आतंकबादी तथा नक्सलवादियों की जिस प्रकार घोर निंदा की इससे डरकर पाकिस्तान के सभी आतंकवादियो ने आत्मसमर्पण कर दिया तथा पडोसीदेश चीन ने भी घुटने टेक दिए तथा उसकी सेना ने भी आत्म समर्पण कर दिया बहीं बांग्लादेश ने भी हमारे नेताओं के आगे अपने आप को आत्मसमपर्ण कर दिया।इस प्रकार की निंदा की कार्यबाही से डरकर समस्त यूरोपीय देशों ने तथा अमेरिका ने भी भारत के आगे आत्मसमर्पण करने का सरकार से कल तक का समय मांगा है।इस प्रकार हमारे देश के नेताओ का उत्साह अपने चरम पर है और वह सभी एक स्वर में घोर घोर निंदा कर विश्व के और देशो को भी घुटने टेकने को मजबूर कर रहे हैं।धन्य है भारत देश धन्य है भारत देश के नेता।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *