संध्या सरोज के इलाज़ को मंडल परिवार ने किया आर्थिक सहयोग!

बाएँ से श्री ओमप्रकाश सरोज जी वरली,अध्यक्ष श्री उमेश पासी ,श्री प्यारेलाल सरोज जी ( संध्या सरोज के पिता जी), और अशोक जी

मुंबई / 22 जनवरी दिन बुधवार को अखिल भारतीय पासी विकास मंडल मुम्बई के केंद्रीय कार्यालय में पासी समाज की बेटी संध्या प्यारेलाल सरोज को उनके वॉल रिप्लेसमेंट इलाज के लिए मंडल परिवार के सदस्यों द्वारा जमा किये गए रुपये 42602/-आर्थिक सहयोग बेटी संध्या के पिता प्यारेलाल सरोज जी को सौप दिया। जानकारी के मुताबित अध्यक्ष उमेश कुमार पासी की पहल पर यह संवेदनशील कार्य संपन्न हुआ।

यह निवेदन आया था समाज के एक सज्जन जिनका नाम रामप्यारे(प्यारेलाल) जी है और वो पेशे से टैक्सी ड्राइवर हैं तथा वर्ली में रहते हैं ।उनकी बेटी जिसका नाम संध्या है, बिटिया की उम्र मात्र 18 वर्ष है,उसके हार्ट के वाल्व खराब हो गए हैं, तथा KEM हॉस्पिटल में उसका प्रस्तावित खर्च 2 लाख 20 हजार है।रामप्यारे जी इस खर्च का भार उठाने में खुद को असमर्थ पा रहे थे।अतः उन्होंने समाज से विनती की थी । गम्भीरता को देखते हुए अध्यक्ष उमेश जी ने पहल की और पासी समाज के आम ७० लोगों ने मिलकर 42,000 रुपए जमा कर प्यारेलाल जी की मदद की ।

इस अवसर पर मंडल कार्यालय में अध्यक्ष उमेश पासी जी के साथ ओमप्रकाश जी , मिठाई लाल पासी जी , हरीलाल मास्टर , अशोक जी, चन्दन जी एव प्रो.वीरेंद्र उपस्थित रहें। इस सामाजिक कार्य में सहयोग करने वाले सभी साथियों को अखिल भारतीय पासी विकास मंडल मुंबई ने आभार ब्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *