संविधान बचाने के लिए देश में कांग्रेस जरूरी – सुशील पासी

भारत रत्न बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का परिनिर्वाण दिवस शहीद चौक डिग्री कॉलेज चौराहा रायबरेली में राष्ट्रीय भागीदारी मिशन द्वारा आयोजित किया गया । इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव और राष्ट्रीय भागीदारी मिशन के मुख्य संयोजक माननीय सुशील पासी जी ने कहा कि बाबा साहेब आधुनिक भारत के निर्माता थे, बाबासाहेब सबकों सामाजिक आर्थिक व राजनीतिक न्याय दिलाना चाहते थे ।

उन्होंने कहा देश में आज आर्थिक मंदी आर्थिक विषमता का परिणाम है, देश में जब तक गैर बराबरी को खत्म कर सामाजिक एवं आर्थिक समानता नहीं होगी तब तक देश मजबूत नहीं हो सकता ।बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के सपनों का भारत बनाने के लिए देश में सामाजिक आर्थिक और गैर बराबरी को खत्म करना होगा , आज संविधान की धज्जियां उड़ाने वाले लोग बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के अनुयाई बनने का ड्रामा कर रहे हैं ।

देश की सरकारी कंपनियों और संस्थानों को कुछ चंद लोगों के द्वारा और चंद लोगों के हाथ बेचा जा रहा है, धन व संपत्ति का विकेंद्रीकरण न होने के कारण देश में आर्थिक मंदी का दौर आ गया है। नोटबंदी से काले धन को सफेदकर धन का केंद्रीयकरण किया गया है।

देश आर्थिक संकट के चंगुल में फंस चुका है देश में अभियान चलाकर एनपीए का एक-एक पाई वसूला जाए । इस मौके पर सुशील पासी जी ने कहा भारत बचाने के लिए देश के हर जाति मजहब के लोगों को एकजुट होकर सोनिया गांधी जी के आवाहन पर 14 दिसंबर को दिल्ली में देश बचाओ रैली में शामिल होना चाहिए, उन्होंने अनुरोध किया कि अधिक से अधिक संख्या में लोग दिल्ली पहुंचे ।

इस मौके पर सुशील पासी जी ने कहा आज देश में बेटियां सुरक्षित नहीं है महंगाई और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है । कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो पूरे देश में मोदी सरकार को बेनकाब करने का काम कर रही है, इस मौके पर राष्ट्रीय भागीदारी मिशन के जिला प्रभारी सुरेंद्र मौर्य, जिला अध्यक्ष यशपाल एडवोकेट, मिशन इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर योगेश कुमार, जिला कोषाध्यक्ष चौधरी विचित्र पटेल, विनोद कुमार कोरी ,एवं सरेनी विधानसभा अध्यक्ष रामकुमार, जिला महासचिव दिलीप कुमार ,सलोन विधानसभा के प्रभारी विजय , समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *