उदय नरायण चौधरी पर हमला ,बाल बाल बचे

बिहार,नवादा : वारसलीगंज थाना क्षेत्र के अफसर गांव में बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी पर अचानक हुए हमले ने प्रशासन के होश उड़ाकर रख दिए. प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री चौधरी अफसर गांव के मृतक टाले मांझी के परिवार से मिलकर लौट रहे थे ।

इसी क्रम में अज्ञात अपराधी के द्वारा उनकी गाड़ी पर पत्थरबाजी किया गया. इस घटना में वे बाल-बाल बच गएँ. जानकारी हो कि बीते दिनों अफसर गांव में टाले मांझी की हत्या कर जला दिया गया था। घटना को देखते हुए जिला में दहशत का माहौल बन गया है इस तरह की घटना में आज जिला को फिर से पुरानी यादों की चर्चा होने लगी है। मिली जानकारी के अनुसार पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी पर जानलेवा हमला हुआ है । वह अफसर गांव में हत्या के मामले में पीड़ित परिवार से मिलने गए हुआ थे।

गांव के लोग नहीं चाहते थे कि उदय नारायण चौधरी पीड़ित परिवार से मिले । इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उदय नारायण चौधरी पर हमला कर दिया । बताया जा रहा कि ये पूरी घटना पुलिस के सामने हुई । इस संबंध में उदय नारायण चौधरी ने कहा कि गांव के लोग नहीं चाहते थे कि पीड़ित परिवार मुझे सच्चाई बताए । पीड़ित परिवार गांव वालों से डरा हुआ है।

यह एक साजिश के तहत उनपर हमला हुआ है ,अगर वह मौके से नहीं भागते तो उनकी जान भी जा सकती थी. उन्होंने कहा कि वह इस हमले के संबंध में एसपी से बात करेंगे. और खुद पर हमला करने वाले आरोपी के विरुद्ध भी कार्रवाई करने की मांग करेंगे।

इस अवसर भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष चन्दन चौधरी .निशांत ,सँजय ,पांडु पासवान के अलावे भीम आर्मी के दर्जनो कार्यकर्ता दौरा में अप्स्ड गाँव पहुँच कर हाल चाल पूछा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *