पासी विकास मण्डल मुम्बई ने भारती सरोज और आकाश का किया सम्मान

आकाश और भारती सरोज

अपनी प्रतिभा द्वारा न सिर्फ अपने परिवार और समाज बल्कि पुरे देश का नाम रोशन करने वाले दो युवओं का सत्कार और अभिनन्दन “अखिल भारतीय पासी विकास मंडल  मुंबई” द्वारा दिनांक 25 जून 2017 को मंडल कार्यालय में किया गया।

  1- कुमारी भारती पुत्री राजेंद्र सरोज – 

काठमांडू, नेपाल में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय “वर्ल्ड गेम – 2017” में “जोमासार” स्पर्धा में गोल्ड मेडल हासिल किया।  

2-आकाश पुत्र शीतला प्रसाद सरोज – अंतर्राष्ट्रीय स्तर की  डांस प्रतियोगिता में “हिप-हॉप”  डांस स्टाइल में आकाश और उनकी टीम ने प्रथम स्थान हासिल किया।  
एक सामाजिक संस्था के दायित्व का निर्वाह करते हुए अखिल भारतीय पासी विकास मंडल, समाज के उत्थान और विकास के लिए निरंतर कार्यरत है।  इसी कड़ी में, उपरोक्त दो बच्चों जिन्होंने अपनी लगन और मेहनत से आज समाज और देश का नाम रोशन किया उन्हें प्रोत्साहित और उनका मनोबल बढ़ाने के लिए मंडल के दादर स्थित केंद्रीय कार्यालय में दोनों बच्चों और उनके अभिभावकों का स्वागत-सत्कार किया गया। 

इस अवसर पर मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मिठाईलाल सरोज जी,  महामंत्री  प्रकाश पासी जी, मंडल शुभचिंतक और बुद्धिजीवी श्री विजय नारायण जी,बाबू लाल पासी जी,  बाबूराम जी, उमापति पासी जी, प्रो. वीरेन्द्र पासी जी,  एस. प्रसाद सरोज जी, श्री गोपाल सरोज जी साथ ही साथ मंडल सहयोगी “युवा पासी क्लब” के संस्थापक श्री राकेश सरोज जी उपस्थित हुए। 

मंडल के राष्ट्रिय अध्यक्ष और महामंत्री के साथ उपस्थित सभी सदस्यों ने दोनों बच्चो को पुष्पगुच्छ देकर शुभकामनाये दी तथा उनके अभिभावकों को बधाई  देकर उनका मनोबल बढ़ाया तथा आगे भी जरुरत पड़ने पर यथाशक्ति सहयोग करने की बात का आश्वाशन दिया।  
मंडल अपने सभी शुभचिंतको और सहयोगियों को धन्यवाद देता है और साथ ही साथ पासी बंधुओं-बहनो से निवेदन करता है कि संस्था से जुड़कर संगठन को मजबूत बनाये, एक मजबूत संगठन ही समाज के विकास की नीव है।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *