पत्रिका की पहुँच 20 देशों में , स्पेन से भी माँग !


मैं हमेशा से सोशल मीडिया का बेहतर उपयोग करने का पक्षधर रहा हु । इंटर्नेट और सोशल मीडिया का वैचारिक क्रांति और समाज के लिए उपयोग किया जा सकता है ।
कल मैंने एक पोस्ट लिखी थी आर्यों के जेनेटिक के ऊपर जिसमें आर्यों के यूरेशिया से आने की बात को प्रूफ़ कर बाक़ी सारी बहस बंद करा दी । हमारे पासी समाज में तो रेसपोंस कम मिला पर दूसरी  जाति के लोगों काफ़ी रुचि दिखाई , कई ने रिप्लाई दिए ,कुछ ने पूरी रिपोर्ट भी मँगवाई जो उनके पर्सनल पर भेज दिया गया है ।
एक ने तो स्पेन से रिपोर्ट माँगी है यही है मीडिया की ताक़त। 
सोशल मीडिया में हम कुछ भी लिखते है उसे लोग पड़ते है भले कुछ रिप्लाई या रीऐक्शन न दे पर पढ़ते ज़रूर है इसलिए इसका अच्छा उपयोग ज़रूरी है.
श्री पासी सत्ता अपना पासियो का मीडिया लाखों लोगों द्वारा पढ़ी जाती है अल्लाहाबद में प्रूफ़ के साथ दिखाया गया था और साथ ही क़रीब दुनिया के 20 से ज़्यादा देशों में हमारे न्यूज़ पोर्टल को पढ़ा गया था यह भी दिखाया था ।

इसलिए हम हमेशा से कहते है सोशल मीडिया बहुजन समाज के लिए वरदान है इसका सहि उपयोग ज़रूरी है ।
श्री पासी सत्ता के बाद हम एक और न्यूज़ पोर्टल बनाने के आख़िरी चरण में है राष्ट्रीय सत्ता जो पूरे बहूजनो की आवाज़ होगी । जो भी साथी बहुजन समाज में हो चाहे किसी भी जाती के अगर लिखने पढ़ने रुचि है तो आप न्यूज़ पोर्टल के ऑथर बन सकते है और ख़बरें और लेख लिख सकते है । कृपया हमसे सम्पर्क करे । लेखकों और बुद्धिजीवि वर्ग बहुत सहयोग कर सकते है ।
धन्यवाद 

जय भीम 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *